Anupamaa Spoiler: आध्या के लिए मर चुकी है अनुपमा, बस स्टैंड पर बेटी का इंतजार करती रह जाएगी अनु

Anupamaa Spoiler: हर रोज की तरह आज एक बार फिर हम आपके लिए अनुपमा शो का स्पॉइलर लेकर आ गया है. शो में अब 15 साल का लीप आ गया है और अब अनु अपनी बेटी को ढूंढने के लिए निकल चुकी है, लेकिन आध्या के लिए अनुपमा मर चुकी है.

Update: 2024-10-17 08:02 GMT

Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में 15 साल का लीप आ गया है और अब काफी ज्यादा ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. अनुपमा एक तरफ जहां शाह परिवार के सभी बच्चों को संभाल रही है, वहीं उसकी बेटी आध्या द्वारका में अपनी अलग जिंदगी जी रही है. बीते एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा द्वारका जाकर आध्या के लिए मन्नत मांगने का फैसला लेती. अब अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा उसी आश्रम में रहेगी जहां आध्या रहती है. दूसरी तरफ डॉली की हालत और ज्यादा खराब हो जाएगी. चलिए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या ट्विस्ट देखने को मिलेंगे.

डॉली की हालत देख अनुपमा करेगी बा से वादा

सीरियल में आगे दिखाया जाएगा कि डॉली अपनी बेटी को याद करेगी और उसे बार-बार फोन करेगी लेकिन वो नहीं उठाएगी. फिर डॉली अपनी दर्द मां लीला को बताएगी. इस दौरान बा के पास अनुपमा आएगी और डॉली की हालत देख हमेशा उसका ध्यान रखने के लिए कहेगी. वहीं, बदले में बां मन ही मन दुआ करेगी की अनुपमा को उसकी बेटी आध्या कभी ना मिले.वहीं, दूसरी ओर आध्या अपने आश्रम के बच्चों के लिए पैसों को इकट्ठा करेगी और रात में उन्हें बिना लाइट के सुलाएगी, इस दौरान वो अनुपमा को याद कर दुखी होगी, लेकिन फिर उसे पुरानी बाते याद आएंगी और वह अपनी मां को ही मरा हुआ मानेगी.

आध्या के लिए मर चुकी हैं अनुपमा

शो में आगे ये दिखाया जाएगी की अनुपमा अगले ही दिन अंश के साथ द्वारका के लिए निकलेगी. वहीं, आध्या प्रेम से टकराएगी और दोनों के बीच थोड़ी सी केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. फिर आध्या प्रेम को वो लिफाफा देती है, जिसमें अनुपमा की मन्नत के पैसे होते हैं लेकिन प्रेम को ये बात नहीं पता होती है. प्रेम उसे ये ये पैसे द्वाराधीश के आगे चढ़ाने के लिए बोलेगा. फिर अचानक देखने को मिलेगा की अनुपमा बस स्टैंड पर आध्या का इंतजार करती है और आध्या उसे लेने आती है. अब ये कैसे होगा और क्या दोनों का आमना-सामना होगा, क्या अनु बड़ी आध्या को पहचान पाएगी. ये तो अपकमिंग एपिसोड में ही पता चलेगा.

Similar News