Anupamaa Spoiler: अनुपमा को मिलेगा आध्या का पता, पहली ही नजर में अनु की बेटी से प्यार कर बैठेगा प्रेम

Anupamaa Spoiler: हर रोज की तरह आज एक बार फिर हम आपके लिए अनुपमा शो का स्पॉइलर लेकर आ गया है. शो में अब 15 साल का लीप आ गया है और अब आध्या और प्रेम की एक अलग ही प्रेम कहानी देखने को मिलने वाली है.

Update: 2024-10-15 08:03 GMT

Anupamaa Spoiler: टीवी सीरियल अनुपमा में 15 साल का लीप आ गया है और अब काफी ज्यादा ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो के पुराने किरदार जा चुके हैं और नए चेहरों की एंट्री हो गई है. लीप के बाद शाह हाउस के बच्चे बड़े हो गए हैं और दूसरी तरफ अनुपमा अब खुद का बिजनेश चला रही है 'अनु की रसोई', जिससे वह अपने घर का खर्च चलाती है. शो में अब तक देखा गया कि कैसे अनु अकेले सारी चीजों को संभाल रही हैं और अनुज और आध्या को याद कर परेशान भी है. वहीं आध्या द्वारका में अपनी अलग जिंदगी जी रही है. चलिए जानते हैं अब आने वाले एपिसोड में क्या देखने को मिलेगा.

प्रेम करेगा अनुपमा से वादा

अनुपमा में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा की कैसे अनुपमा और आध्या एक दूजे के बिना जिंदगी जी रही है. शो में अब दोनों की जिंदगी में प्रेम नाम के किरदार की एंट्री होगी. एक तरफ अनुपमा आध्या को याद कर डांस करेगी वहीं दूसरी तरफ आध्या गरबा करेगी ताकि वह अपने अनाथाश्रम के बच्चों को खाना खिला सके. फिर अचानक डांस करते हुए अनुपमा चलाब में गिरने वाली होगी और उसे प्रेम बचाएगा. फिर अनु अपना दर्द प्रेम से शेयर करेगी फिर प्रेम उससे वादा करेगा की वो उसकी बेटी को ढूंढेगा. वहीं दूसरी ओर आध्या अनुपमा से नफरत करेगी और सोचेगी की कैसे अनुपमा छोटी आध्या को जेल भेजने वाली थी, इसी गलतफहमी के साथ वह बड़ी हुई है.

प्रेम-आध्या को पहली नजर में होगा प्यार

वहीं दूसरी तरफ देखने को मिलेगा की प्रेम पानी में डूब रहा होता है तभी आध्या उसे आकार बचा लेती है. दोनों एक दूसरे की आंखों में देखेंगे जैसे पहली नजर में प्यार हो जाएगा. अब जल्द ही दर्शकों को प्रेम आध्या की प्रेम कहानी भी देखने को मिलेगी. वहीं अनुपमा अपनी बेटी आध्या को याद कर रोएगी और माही उससे कहेगी की उसका परिवार जल्द ही पूरा हो जाएगा. इसके अलावा शो का जो नया प्रोमो सामने आया है उसमें देखने को मिला है कि पुलिस को आध्या का पता चल गया है और वो अनुपमा को इस बारे में बताएंगे. अब अनुपमा उस अनाथाश्रम में फोन करती है जिसमें आध्या रहती है. 

Tags:    

Similar News