Bigg Boss OTT 3: बेघर होते ही पायल मलिक ने दिखाया गुस्सा, घरवालों पर लगाए आरोप, बताया किस वजह से हुईं OUT

Payal Malik First Video: अरमान मलिक की पहली पत्नी व्लॉगर पायल मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर होते ही अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बताती हैं कि वह घर से बेघर किन लोगों की वजह से हुई हैं.

Update: 2024-07-01 17:07 GMT

नई दिल्ली. बिग बॉस ओटीटी 3 दिन प्रतिदिन मजेदार होता जा रहा है. इस बार इस शो अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. इसी बीच रविवार को हुए दूसरा एलिमिनेशन में अरमान मलिक की पहली पत्नी व्लॉगर पायल मलिक घर से बाहर हो चुकी हैं. अब घर से बाहर आने के बाद पायल ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया है कि वह किसकी वजह से घर से बेघर हुई हैं.

पायल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए फैंस को थैंक्स कहा. वीडियो में वह पिंक टी-शर्ट में दिखाई दे रही हैं. वीडियो की शुरुआत में वह कहती है कि सभी को थैंक्यू . आप सभी लोगों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया है. आप सभी को पता है कि मैं बाहर आ चुकी हूं, बिग बॉस हाउस से. इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए थैंक्यू. मुझे पता है कि मैं वोटिंग की वजह से बाहर नहीं आई हूं, घरवालों की वजह से बाहर आई हूं. घरवालों ने मुझे जो नॉमिनेट किया था इस वजह से बाहर आई हूं. घर में मैं आपको वैसी ही दिख रही थी, जैसी मैं थी. आप सभी जानते है. बस ऐसे ही सपोर्ट करते रहना.

पायल के इस वीडियो को देख उनके चाहने वाले मायूस हो गए हैं. हालांकि फैंस का कहना है कि भले ही अब पायल घर से बेघर हो गई हैं लेकिन उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होनी चाहिए. वहीं लोग उनके आने पर अफसोस जता रहे हैं. कई फैंस का कहना है कि पायल के बाहर आने के बाद अब वे बिग बॉस शो नहीं देखेंगे.

बता दें कि पायल मलिक यूट्यूबर अरमान मलिक पहली पत्नी हैं. अरमान ने दो शादियां की हैं. उनकी दूसरी का नाम कृतिका है. बिग बॉस में अरमान दोनों पत्नियों के साथ हिस्सा बने थे. हालांकि अब पायल शो से बाहर हो चुकी हैं.

Tags:    

Similar News