Hina Khan Breast cancer: ब्रेस्ट कैंसर मरीज हिना खान ने शेयर किया अपने पहले कीमो सेशन का वीडियो, बालीं- 'मैं झुकने से इनकार करती हूं'

Hina Khan Breast cancer: एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है, ने सोमवार को अपने पहले कीमोथेरेपी सेशन का एक वीडियो शेयर किया.

Update: 2024-07-02 05:59 GMT

Hina Khan Breast cancer: एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्हें स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर है, एक्ट्रेस ने सोमवार को अपने पहले कीमोथेरेपी सेशन का एक वीडियो शेयर किया. इंस्टाग्राम पर हिना ने अपने फैंस से बात करते हुए बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर के बारे में कैसे पता चला. वीडियो की शुरुआत हिना द्वारा रेड कार्पेट पर पैप्स के लिए पोज देने और एक इवेंट में पुरस्कार प्राप्त करने से होती है. फिर वह अपनी कीमो के लिए अस्पताल में जाती हुई दिखाई देती हैं.

पहले कीमो के लिए अस्पताल पहुंची हिना खान

इस वीडियो में हिना भावुक लग रही हैं और कहती हैं, "सारी चमक-दमक खत्म हो गई है और मैं अस्पताल में अपनी पहली कीमो के लिए तैयार हूं. चलो ठीक हो जाएं." वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इस अवॉर्ड नाइट पर, मुझे अपने कैंसर के निदान के बारे में पता था, लेकिन मैंने इसे सामान्य बनाने का सचेत निर्णय लिया - सिर्फ़ अपने लिए ही नहीं, बल्कि हम सभी के लिए. यह वह दिन था जिसने सब कुछ बदल दिया, इसने मेरे लाइफ के सबसे चुनौतीपूर्ण पलों में से एक की शुरुआत की.

अस्पताल से एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

उन्होंने आगे कहा, "हम वही बनते हैं जिस पर हम विश्वास करते हैं और मैंने इस चुनौती को खुद को फिर से खोजने के अवसर का फैसला किया है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरे लिए, मेरी वर्क कमिटमेंट मायने रखती हैं. मेरे लिए मेरी प्रेरणा, जुनून और कला मायने रखती है. मैं झुकने से इनकार करती हूं. यह अवार्ड जो मुझे मेरे पहले कीमो से ठीक पहले मिला, वह अकेले मेरी प्रेरणा नहीं थी, वास्तव में मैं इस कार्यक्रम में अपने आप को आश्वस्त करने के लिए शामिल हुई थी कि मैं अपने लिए निर्धारित बेंचमार्क पर खरी उतर रही हूं. माइंड ओवर मैटर.

Similar News