राजधानी लखनऊ में BBD में पढ़ने वाली छात्रा की हुई हत्या, पिता ने किया चौंकाने वाला खुलासा

यूपी के राजधानी लखनऊ में एक पार्टी के दौरान अचानक गोलियां चलने लगी, जिससे एक छात्रा की मौत हो गई है।

Update: 2023-09-22 02:38 GMT

राजधानी लखनऊ में BBD में पढ़ने वाली छात्रा की हुई हत्या।

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक छात्रा को गोली लगने से मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक छात्रा लखनऊ के बीबीडी (BBD) में पढ़ई करती थी, जिसकी कल रात में गोली लगने से मौत हो गई है। दयाल रेजीडेंसी के मकान नंबर ए 9 में शराब पार्टी के दौरान अचानक गोली चलने लगी। गोली की आवाज सुनकर वहीं अफरातफरी मच गई। इसमें छात्रा को गोली लग गई थी। चिनहट थाना क्षेत्र में स्थित दयाल रेजीडेंसी में छात्रा निष्ठा तिवारी की मौत हुई। गोली लगने के बाद निष्ठा तिवारी को आनन-फानन में लड़के अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मौके से आदित्य पाठक नाम के छात्र सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है। निष्ठा बीबीडी में बीकॉम ऑनर्स की पढ़ाई कर रही थी और हरदोई की रहने वाली थी। उसके पिता संतोष तिवारी यूपी सहकारी ग्राम विकास बैंक में सीनियर मैनेजर के पद पर कन्नौज में तैनात हैं। वहीं उनका पूरा परिवार हरदोई में रहता है।

इंस्टाग्राम के जरिए परेशान करता था लड़का

छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि उसने कुछ समय पहले बताया था कि आदित्य नाम का एक लड़का इंस्टाग्राम के माध्यम से उसे परेशान करता है। इस पर उसके पिता ने लड़के को ब्लॉक करने की बात कही थी। छात्रा के पिता का कहना है कि बुधवार रात उनकी बेटी गणेश उत्सव के कार्यक्रम में बीबीडी में गई थी, उसके बाद कैसे उस लड़के ने उनकी बेटी को परेशान किया और दयाल रेजिडेंसी लेकर गए, इसकी उनको जानकारी नहीं है। लड़की के पिता आदित्य को पेशेवर अपराधी बताते हुए उसको कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

लोहिया अस्पताल से मिली पुलिस को सूचना

इस मामले पर एडीसीपी अली अब्बास ने कहा कि रात गोली लगने के बाद लड़की को लोहिया अस्पताल लाया गया था, जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस को लोहिया अस्पताल की ओर से सूचित किया गया कि एक लड़की है, जो ब्रॉट डेड है। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि रात में गोली चली है, जिसमें लड़की को इंजरी हुई। विस्तृत तरीके से पूछताछ हुई तो मालूम चला लड़की हरदोई की रहने वाली है।

Also Read: यूपी में आज बरसेंगे बादल, होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, जानें मौसम का हाल

Tags:    

Similar News