घोसी उपचुनाव प्रचार का आखिरी दौर, आज सीएम योगी करेंगे जनसभा

घोसी विधानसभा उपचुनाव में अब प्रचार के मात्र दो दिन शेष बचे हैं। आज यहां सीएम योगी जनसभा करेंगे। पढ़िए पूरी खबर

Update: 2023-09-02 02:58 GMT

घोसी उपचुनाव प्रचार के लिए आज सीएम योगी करेंगे जनसभा।

Ghosi by Election: घोसी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में अब प्रचार के लिए केवल दो ही दिन बचे हैं। ऐसे में सपा और भाजपा दोनों मुख्य पार्टियां पूरी ताकत जुटा कर प्रचार में लग गई हैं। सूबे के मुखिया सीएम योगी की बड़ी जनसभा घोसी चीनी मिल के मैदान में होगी, जिसमें पिछले दिनों हुए अखिलेश यादव की जनसभा का जवाब देने का प्रयास किया जाएगा।

सीएम योगी की जनसभा घोसी चीनी मिल के मैदान में होगी ,जहां पर सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ भाजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए ओमप्रकाश राजभर, डिप्टी सीएम बृजेश पाठकऔर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सहित दर्जनों मंत्री पुरी तन्मयता से जुटे हुए हैं ,ताकि इस जनसभा से कोपागंज में हुई अखिलेश यादव की जनसभा को जवाब दिया जा सके।

कहीं ना कहीं भारतीय जनता पार्टी चुनाव के अंतिम दौर में योगी आदित्यनाथ की जनसभा से पूरा चुनावी समीकरण अपने पक्ष में करने का कोई कसर नहीं छोड़ेगी ,लेकिन अब ये योगी आदित्यनाथ की जनसभा के बाद ही देखना होगा कि भाजपा अपने प्रयास में कितना सफल होगी।

गली गली वोटरों को लुभाने में जुटे हैं शुवपाल यादव

घोसी विधानसभा के उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार सुधाकर सिंह के पक्ष में प्रचार करने में सपा के नेता भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस चुनाव में अखिलेश यादव ,रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव सहित सपा के सभी दिग्गज जुटे हुए हैं। दो दिन से शिवपाल और रामगोपाल चुनावी क्षेत्र में नहीं थे, लेकिन अंतिम दो दिन शिवपाल यादव भी अब गांव गांव घूम घूम करके प्रचार प्रसार करेंगे क्योंकि भाजपा के उम्मीदवार दारा सिंह चौहान की जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी के दोनों डिप्टी सीएम और दर्जनो मंत्रियों सहित संगठन के कई दिग्गजों को उतार दिया है और सीएम योगी आदित्यनाथ भी अब घोसी आ रहे हैं।

Also Read: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, हिंदुओ में 'आमान्य विवाह' से पैदा हुए बच्चों को मिलेगा माता- पिता की संपत्ति में हिस्सा

Tags:    

Similar News