दयाशंकर सिंह ने अखिलेश यादव को लेकर कही बड़ी बात, परिवहन मंत्री बोले बिना सांसद बने प्रधानमंत्री बन रहे पूर्व सीएम

अखिलेश यादव के भावी प्रधानमंत्री वाले पोस्टर को लेकर बयानबाजी जोरों पर हो रही है। इसी क्रम में दयाशंकर सिंह ने भी अखिलेश यादव पर तंज कसा है।

Update: 2023-10-25 08:02 GMT

दयाशंकर सिंह ने अखिलेश यादव को लेकर कही बड़ी बात

UP News: योगी सरकार में परिवहन मंत्री और बीजेपी विधायक दयाशंकर सिंह ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर होर्डिंग को लेकर तंज कसा है। परिवहन मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव बिना सांसद बने अगर प्रधानमंत्री बन रहे हैं तो बन जाएं, उत्तर प्रदेश में अब की एक भी सीट समाजवादी पार्टी नहीं जीत पाएगी। दयाशंकर सिंह का कहना है कि इस बार लोकसभा चुनाव में मैनपुरी वाली सीट भी सपा के हाथ से चली जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 80 सीट पाएगी।

प्राप्त सूचना के मुताबिक हरदोई के जीआईसी मैदान में क्षत्रिय महासभा कार्यक्रम परिवहन मंत्री कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। क्षत्रिय महासभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्य के साधु संतों पर दिए गए बयान को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य जब से बीजेपी के सामान्य कार्यकर्ता से चुनाव हारे हैं, वह विक्षिप्त हो गए हैं। वह चाहते हैं कि ऐसी बयान बाजी करके वह चर्चा में आ जाएं। उन्होंने कहा कि उनको अपनी इस कार्यशैली में सुधार करना चाहिए और ऐसी बयान बाजी से दूर हो जाना चाहिए।

कांग्रेस को बताया समाप्त हो रही पार्टी

मणिपुर हिंसा पर मोहन भागवत के बयान पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के बयान को लेकर दयाशंकर सिंह ने कहा कि विश्व शांति के लिए भारत के आध्यात्मिक ताकत को बढ़ाना चाहिए, क्योंकि हिंदू धर्म ही कहता है कि विश्व का कल्याण हो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस अब देश में समाप्त हो रही पार्टी रह गई उस पर टिप्पणी क्या ही की जा सकती है।

अखिलेश पर बोला हमला

इसके बाद परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने सपा नेता आजम खान को एनकाउंटर का डर सताने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में सबका साथ, सबका विकास है और जो अपराध करेगा वह डरेगा, जो अपराधी नहीं है वह खुलेआम घूम रहा है। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव को पीएम बनने के पोस्टर को लेकर उन्होंने कहा कि अखिलेश बिना सांसद बने पीएम बन जाए तो बन जाए, यूपी में एक भी सीट सपा को नहीं मिलने वाली है।

Also Read: आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं शिवपाल यादव, जानिए क्या है सपा की रणनीति

Tags:    

Similar News