Delhi Crime News Hindi: Delhi के तिलक नगर इलाके में 30 वर्षीय महिला को पड़ोसी ने घोंपा चाकू

Delhi Crime News Hiindi: राष्ट्रीय राजधानी के तिलक नगर में चाकू घोंपने की घटना में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है, पुलिस ने बताया।

Update: 2024-10-22 09:22 GMT

Delhi Crime News Hiindi: यह घटना 21 अक्टूबर की देर रात को हुई, जब 30 वर्षीय विवाहित महिला को कथित तौर पर रविंदर सिंह उर्फ ​​गोल्डी (36) नामक व्यक्ति ने चाकू घोंप दिया।अधिकारियों के अनुसार, पीड़िता को चाकू के कई घाव के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फिलहाल उसकी निगरानी की जा रही है। शुरुआती पुलिस जांच में पता चला कि पीड़िता अपने पति और बच्चों के साथ पड़ोस में रहती थी। उसी पड़ोस में रहने वाले आरोपी ने पीड़िता से औपचारिक बातचीत की, जिसके बाद वह असहज महसूस करने लगी और आरोपी से दूर रहने लगी। पुलिस ने बताया कि इससे आरोपी नाराज हो गया और चाकू घोंपने की घटना को अंजाम दिया।

14 अक्टूबर को इसी तरह की एक घटना कालिंदी कुंज इलाके में हुई थी

पीड़िता की ओर से कोई औपचारिक शिकायत नहीं की गई। आरोपी गोल्डी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि 14 अक्टूबर को इसी तरह की एक घटना में यहां कालिंदी कुंज इलाके में 30 वर्षीय महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। पीड़िता की पहचान खड्डा कॉलोनी निवासी समीना के रूप में हुई है। मृतक की बेटी ने अपनी मां को बेहोशी की हालत में और खून से लथपथ पाकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि मृतक की बेटी ने बताया कि वह सुबह से ही अपनी मां को खोज रही थी और जब वह अपने भाई-बहनों के साथ पहली मंजिल पर गई तो उसने अपनी मां को बेहोशी की हालत में खून से लथपथ पाया। कालिंदी कुंज थाने में धारा 103(1) बीएनएस के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतक की बेटी ने एक ऐसे व्यक्ति पर शक जताया है जो पीड़िता को जानता है। पुलिस ने बताया कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर है।

Similar News