Delhi Rains: दिल्ली में बारिश के बाद सांसद राम गोपाल यादव को गोद में उठाकर ले गया स्टाफ, वीडियो वायरल

Delhi Rains: राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद सड़कों का बुरा हाल, सांसद राम गोपाल यादव भी फंसे.

Update: 2024-06-28 10:00 GMT

Delhi Rains: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लंबे इंतजार के बाद मॉनसून ने दस्तक तो दी, लेकिन इस आगाज के साथ ही दिल्ली में आम और खास जिंदगी पर सीधा असर दिखाई देने लगा. दरअसल एक दिन की बारिश में ही सड़कों पर जल जमाव की स्थिति बन गई है. कई वीआईपी इलाकों में आलाम कुछ ऐसा ही है. इसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है. कई लोग अपने दफ्तर जाने में घंटों लेट हो गए, ऐसे ही लोगों में वीआईपी भी शामिल हैं. ऐसा ही कुछ सपा सांसद राम गोपाल यादव के साथ भी हुआ. राजधानी में हुई बारिश ने उन्हें भी मुश्किल में डाल दिया. सांसद महोदय को पार्लियामेंट पहुंचना था, लेकिन घर में घुटनों तक भरे पानी ने उनकी परेशानी बढ़ा दी. इसके बाद जो हुआ उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

घर में घुसा पानी तो सांसद को स्टाफ ने गोद में उठा लिया

सांसद राम गोपाल यादव के घर में पानी घुसने के बाद उनकी परेशानी को कम करने के लिए उनका स्टाफ आगे आया. संसद भवन जाने के लिए सांसद बाहर निकलना चाह रहे थे, लेकिन घुटनों तक पानी की वजह से वह अपनी कार तक नहीं पहुंच पा रहे थे, लिहाजा उनके स्टाफ ने उन्हें गोद में उठा लिया और उनकी कार तक ले गए. इसके बाद ही राम गोपाल यादव अपनी मंजिल तक पहुंच पाए.

वायरल हो गया वीडियो

सांसद को इस तरह कार में ले जाने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है.इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह सांसद महोदय का स्टाफ उन्हें गोद में लेकर उनकी कार तक ले जा रहा है.

दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में बारिश

बता दें कि गुरुवार रात से ही दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में अच्छी बारिश हो रही है. इस बारिश के चलते कई जगहों पर जल भराव की स्थिति बनी हुई है. वहीं दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल 1 पर भी छत गिरने से बड़ा हादसा हो गया है. इस हादसे में एक की मौत जबकि 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं. 

Tags:    

Similar News