डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने किया बड़ा दावा, कहा चाचा-भतीजे में फिर शुरू हुई जंग

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर एक बार फिर निशाना साधा है। पढ़िए पूरी खबर..

Update: 2023-09-04 05:35 GMT

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या।

UP Politics: यूपी के डिप्टी सीएम ने एक बार फिर चाचा और भतीजे पर निशाना साधा है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने चाच भतीजे पर निसाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव चाचा शिवपाल यादव के बीच एक बार फिर शीतयुद्ध छिड़ चुका है। आपको बता दें कि इससे पहले सुभासपा प्रमुख ने बड़ा दावा किया था कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले शिवपाल यादव बीजेपी में शामिल होंगे। ओपी राजभर के बयान के बाद अब डिप्टी सीएम के बयान ने एक बार फिर से यूपी की सियासत में हलचल मचा दी है।

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले शिवपाल सिंह यादव की भाजपा के साथ आने के कयास पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी अभी सिर्फ अपने गठबंधन मित्रों की ओर ध्यान दे रही है। हमारा पूरा ध्यान प्रदेश की 80 लोकसभा सीटें जीतने की ओर है। हालांकि आगे उन्होंने यह जरूर कहा कि चाचा और भतीजे के बीच जो विवाद चल था वह केवल मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के समय खत्म हुआ था, लेकिन अखिलेश और शिवपाल के बीच इस समय एक बार फिर से शीत युद्ध शुरू हो चुका है।

यूपी में 80 की 80 सीट जीतने का दावा

इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने 2024 में होने जा रहे लोकसभा चुनाव में बीजेपी को यूपी में 80 की 80 सीटें जीतने का दावा किया है। मौर्या ने कहा कि 80 लोकसभा सीट जीतने के साथ ही लगातार तीसरी नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनाने जा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस चाहे जो भी गठबंधन या ठगबंधन कर लें, प्रदेश में उनका खाता भी नहीं खुलने वाला है।

नए मुकाम पर पहुंचा देश

डिप्टी सीएम ने आगे कहा कि देश की जनता ने पीएम मोदी के आह्वान पर भ्रष्टाचार, परिवारवाद, गरीबी और तुष्टीकरण के खिलाफ जंग छेड़ रखी है। चाहे चंद्रमा पर चंद्रयान-3 भेजने की बात हो या फिर आदित्य एल-1 की लांचिंग हो, आज हमारा देश प्रगति के नए मुकाम पर पहुंच गया है। भारत ने विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनकर यह साबित किया है कि विपरीत परिस्थितियों में भी हमारे पास आगे बढ़ाने की ताकत है।

Also Read: घोसी में वोटिंग से पहले ओपी राजभर का अखिलेश पर हमला, कहा- निश्चिंत रहिए उपचुनाव ईमानदारी से होगा

Tags:    

Similar News