Devara Review: Jr NTR-जान्हवी की देवरा ने की 'ब्लॉकबस्टर' ओपनिंग, फिल्म देखने वाले लोगों ने दे दिया रिव्यू

Devara Social Media Review: जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा ने एडवांस बुकिंग में ही लगभग 80 करोड़ की कमाई कर ली है. इस बीच फिल्म का फर्स्ट शो देखने वालों के रिव्यू सामने आना शुरू हो गए है.

Update: 2024-09-27 07:12 GMT

Devara Social Media Review: जूनियर एनटीआर(Junior NTR) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मच अवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara part 1) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. ‘आरआरआर’ के बाद जूनियर एनटीआर ने इस फिल्म से बड़े पर्दे पर कमबैक किया है. जब फिल्म का ट्रेलर सामने आया था तो इसने दर्शकों को काफी इंप्रेस कर दिया था, जिसके बाद लोगों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई थी और फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग भी हुई है. इन सबके बीच अब फिल्म का फर्स्ट शो देखने वालों के रिव्यू सामने आना शुरू हो गए है. तो चलिए जानते हैं, क्या है लोगों का कहना-

देवरा का सोशल मीडिया रिव्यू

जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा का पहले शो शुक्रवार सुबह 4 बजे शुरू हुआ और इसे दर्शकों से इसे लेकर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. जहां कुछ लोग इसे 'विजुल स्पेक्टेकल' कह रहे हैं और ब्लॉकबस्टर बता रहे, वहीं अन्य लोगों को ये पसंद नहीं आई और वीएफएक्स से भी निराश नजर आ रहे हैं. लेकिन ज्यादातर लोग फिल्म को पसंद कर रहे हैं और जूनियर एनटीआर की परफॉर्मेंस की तारीफ की जा रही है. एक यूजर ने लिखा- 'मुझे जबरदस्त एक्शन सीन पसंद आए! एनटीआर ने दमदार एक्टिंग की. सिनेमैटोग्राफी और बीजीएम बेहतरीन थे, खासकर लड़ाई के सीन में. कहानी और बेहतर हो सकती थी, लेकिन कुल मिलाकर, यह देखने लायक है!' एक अन्य ने लिखा-'देवरा की कहानी की शुरूआत अच्छी थी. एनटीआर का एंट्री सीन फायर था.' वहीं लोगों को फिल्म की शुरुआत से ज्यादा क्लाइमेक्स पसंद आया है.

फिल्म ने की दमदार ओपनिंग

कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि देवरा रिलीज से पहले फिल्म के प्री-सेल्स और एडवांस टिकट बुकिंग से दुनियाभर में 180 करोड़ की कमाई हासिल कर चुकी हैं. फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही लगभग 80करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं उमम्दी जताई जा रही हैं कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कलेक्शन कर सकती हैं. बता दें इ, फिल्म में जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान, प्रकाश राज, श्रुति मराठे, शाइन टॉम चाको, कलाईआरसन और नरैन अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. 

Similar News