Dhoom 4: Dhoom 4 में रणबीर कपूर संग रोमांस करेगी ये हसीना, दोनों साथ चोरी कर मचाएंगे धमाल

Dhoom 4: बॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी फिल्म 'धूम 4' में जहां रणबीर कपूर विलन की भूमिका निभाते दिखेंगे, वहीं अब उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी.

Update: 2024-10-15 08:14 GMT

Dhoom 4: बॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी फिल्म 'धूम 4' को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा हो रही है. फिल्म के हीरो की जगह विलेन को लेकर इस समय लोगों के बीच सस्पेंस बना हुआ है. हाल ही में, एक खबर आई थी कि आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) धूम 4 (Dhoom 4) बनाने की तैयारी में हैं और इस बार फिल्म में विलेन का रोल एनिमल स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) निभाएंगे. वहीं अब फिल्म में उस एक्ट्रेस के नाम की चर्चा भी तेजा होने लगी है, जो रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. चलिए जानते हैं कौन हैं वो एक्ट्रेस और क्या रोल निभाती नजर आएंगी.

धूम 4 नजर आएगी ये एक्ट्रेस!

धूम 4 की स्टार कास्ट को लेकर इस समय सोशल मीडिया पर बाजार गर्म है. अब खबर सामने आ रही हैं कि फिल्म में रणबीर के साथ स्त्री की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एंट्री होने वाली है. इस फिल्म में तू झूठी मैं मक्कार के बाद एक बार फिर से र श्रद्धा और रणबीर की जोड़ी एक साथ नजर आएगी. फिल्मी एक्सप्लोर नाम के इंस्टाग्राम पेज के मुताबिक, फिल्म में एक्ट्रेस हीरोइन का नहीं विलेन का किरदार निभाएंगी और रणबीर के साथ मिलकर बड़ी-बड़ी चोरियों को अंजाम देंगी. हालांकि एक्ट्रेस का नाम सामने आने के बाद से फैंस के बीच हलचल मच गई, कुछ लोग इस जोड़ी के सपोर्ट में थे तो कुछ खिलाफ भी है.

कैसे है लोगों का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर आई कि रणबीर कपूर के साथ धूम 4 में श्रद्धा कपूर नजर आ सकती है. इसके बाद से ही फैंस के रिएक्शन भी सामने आने लग गए. एक यूजर में कहा कि दोनों की जोड़ी रोमांस के लिए ठीक है, लेकिन धूम 4 के लिए फिट नहीं. दूसरे ने कहा- 'फ्लॉप हो जाएगी', एक अन्य ने कहा- 'मुझे लगता है कि दीपिका को कास्ट किया जाएगा, वह सबसे बड़ी फीमेल लीड हैं जिन्होंने अब तक धूम फ्रेंचाइज़ी में काम नहीं किया है.' एक यूजर ने लिखा, 'श्रद्धा को सिर्फ एक्शन हीरोइन का रोल दें. वहीं एक ने दोनों की जोड़ी को देख एक्साइटमेंट जाहिर की. बता दें, धूम फ्रेंचाइजी की शुरुआत साल 2004 में हुई थी, उसमें अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा और जॉन अब्राहम थे, दूसरी में विलने ऋतिक रोशन और तीसरी में आमिर थे. वहीं अभिषेक बच्चन, उदय चोपड़ा तीनों ही फ्रेंचाइजी में नजर आए हैं.

Similar News