गदर 2' एक्ट्रेस अमीषा पटेल आशीर्वाद लेने पहुंचीं माहिम दरगाह

गदर 2' की रिलीज से पहले अमीषा पटेल आशीर्वाद लेने माहिम दरगाह गईं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।गदर 2' की रिलीज से पहले अभिनेत्री अमीषा पटेल आशीर्वाद लेने के लिए माहिम दरगाह गईं।

Update: 2023-06-28 11:02 GMT

गदर 2' की रिलीज से पहले अमीषा पटेल आशीर्वाद लेने माहिम दरगाह गईं। यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।गदर 2' की रिलीज से पहले अभिनेत्री अमीषा पटेल आशीर्वाद लेने के लिए माहिम दरगाह गईं। सनी देओल अभिनीत उनकी आगामी फिल्म गदर का सीक्वल है जो 2001 में रिलीज़ हुई थी।

अमीषा पटेल ने माहिम दरगाह का दौरा किया

अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 के प्रमोशन के लिए अमीषा पटेल ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. मंगलवार, 27 जून को अभिनेत्री अपनी फिल्म के लिए दिव्य आशीर्वाद लेने के लिए माहिम दरगाह गईं। उन्हें दरगाह पर खाना बांटते हुए देखा गया। गदर अभिनेत्री ने अपनी टीम के साथ मंदिर का दौरा किया और काले रंग का सूट पहना हुआ था।पैपराजी को पोज देते समय अमीषा ने हाथो मे फूल और चादर ले रखी थी।

गदर 2 अनिल शर्मा की 2001 में निर्देशित गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है। यह फिल्म एक पीरियड एक्शन ड्रामा है, जिसे शक्तिमान तलवार ने लिखा है। आपको बता दें कि गदर2 मे इस बार अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

गदर 2 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है । तारा सिंह (सनी देयोल) अपने बेटे चरणजीत (उत्कर्ष शर्मा) को वापस लाने के लिए पाकिस्तान लौटता है।अमीषा पटेल को आखरी बार साल 2018 में फिल्म भैया जी सुपरहिट में देखा गया था इसके बाद अब वह इसी साल 11 अगस्त में रिलीज हो रही गदर2 मूवी में दिखाई देंगी।

Tags:    

Similar News