Hrithik Roshan-Saba Azad: Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड ने डीपनेक गाउन में दिखाया क्लीवेज, खुद को रोक नहीं पाए एक्टर

Hrithik Roshan-Saba Azad: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड ने अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं.जिसे देखने के बाद ऋतिक भी खुद को नहीं रोक पाए और कमेंट कर बैठे.

Update: 2024-09-27 06:51 GMT

Hrithik Roshan-Saba Azad: बॉलीवुड एक्ट्रेस सबा आजाद हैंडसम हंक ऋतिक रोशन को डेट कर रही हैं. ये कपल अपनी केमिस्ट्री से फैंस को कपल गोल देते नजर आते हैं. दोनों को एक-दूसरे पर अक्सर प्यार लुटाते देखा जाता है. दोनों के बीच उम्र में 12 साल का अंतर है.सबा जहां 38 साल की है तो वहीं ऋतिक रोशन की उम्र 50 साल है. इस बीच एक्टर की गर्लफ्रेंड ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ स्टनिंग और सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं. जिसे देखने के बाद ऋतिक भी अपनी गर्लफ्रेंड की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. चलिए जानते हैं एक्टर ने ऐसा क्या कहा.

डीपनेक गाउन पहन दिखाया क्लीवेज

सब आजाद ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट (Saba Azad Photoshoot) की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वो बेहद हसीव लग रही हैं. सबा ने रेड कलर का डीपनेक गाउन पहना है और अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान ऐसे-ऐसे पोज दिए और आदाएं दिखाई हैं कि फैंस उनके लुक के कायल हो गए हैं. अपने इस लुक को पुरा करने के लिए सबा ने बालों को कर्ली कर ओपन रखा है और ग्लोसी मेकअप किया है. सबा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लाल टमाटर की इमोजी बनाई. वहीं फैंस के अलावा एक्ट्रेस की तस्वीर देख उनके बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन भी अपना दिल हार बैठे हैं. उन्होंने इनपर कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाह’

ऋतिक-सवा की लव लाइफ

बता दें, सुजैन खान से तलाक के बाद ऋतिक की जिंदगी में सबा आईं. दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर हैं इसके बावजूद भी ये कपल एक दूसरे के साथ हैं और प्यार लुटाते रहते हैं. वहीं सबा से पहले सबा नसीरुद्दीन शाह के बेटे और एक्टर इमाद शाह को डेट कर चुकी हैं. वर्कफ्रंच की बात की जाए तो ऋतिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर 2 की तैयारी में जुटे हैं. वीहं सबा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ पॉपुलर सिंगर भी हैं. जो अक्सर अपने कॉन्सर्ट की वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सबा एक थिएटर डायरेक्टर भी हैं. 

Similar News