Legends League Cricket: इरफान पठान की कोणार्क सूर्या से रोमांचक मैच में हारी हरभजन सिंह की मणिपाल टाइगर्स

Konark Suryas vs Manipal Tigers Legends League Cricket: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले मैच में इरफान पठान की कप्तानी वाली कोणार्क सूर्या ने हरभजन सिंह की कप्तानी वाली मणिपाल टाइगर्स को रोमांचक मैच में हरा दिया.

Update: 2024-09-20 19:49 GMT

Konark Suryas vs Manipal Tigers Legends League Cricket: लीजेंड्स लीग 2024 की शुरुआत हो चुकी है पहला मैच इरफान पठान की कप्तानी वाली कोणार्क सूर्या और हरभजन सिंह की कप्तानी वाली मणिपाल टाइगर्स के बीच खेला गया. इस रोमांचक मैच में इरफान की टीम ने हरभजन सिंह की टीम को 2 रन से हराकर टूर्नामेंट की धमाकेदार शुरुआत की.

कप्तान ने दिलाई जीत

कोणार्क सूर्या की जीत में उसके कप्तान इरफान पठान की अहम भूमिका रही. इरफान पठान ने पहले बैटिंग करते हुए 23 गेंद पर 18 रन बनाए. इसके बाद गेंदबाजी के दौरान आखिरी ओवर में जीतके लिए लिए जरुरी 11 रन का बचाव किया. पठान के इस बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन ने उनकी टीम को 2 रन से रोमांचक जीत दिला दी.

कोणार्क ने बनाई थी 104 रन

हरभजन सिंह ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था. कोणार्क ने इरफान पठान के 18, रॉस टेलर के 14, नेविन स्टीवर्ट के 17 रन की मदद से 104 रन बनाए. अनुरीत सिंह और ओबस पिनार ने 2-2, शेल्डॉन कॉर्टेल 1, राहुल शुक्ला ने 1 और हरभजन सिंह ने 1-1 विकेट मिले.

मणिपाल टाइगर्स

105 के लक्ष्य का पीछा करते हुए मणिपाल टाइगर्स की टीम 20 ओवर में 102 रन ही बना सकी और मैच 2 रन से हार गई. सबसे ज्यादा ओबस पियनार ने 34 और डैन क्रिस्टियन ने 30 रन बनाए.

शेड्यूल

लीजेंड्स लीग 2024 में 25 मैच खेले जाने हैं. टूर्नामेंट 20 सितंबर से 16 अक्टूबर तक खेला जाएगा. इसमें 6 टीमें भाग ले रही हैं. हरभजन सिंह, इरफान पठान, सुरेश रैना, शिखर धवन, इयान बेल जैसे स्टार्स लीग में खेल रहे हैं. 

Similar News