आजम खान को लेकर ओपी राजभर ने दी प्रतिक्रिया, बोले-सपा सरकार में उनका जलवा था.....

आजम खान से जमीन वापस लेने के फैसले के बाद सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने बयान दिया है। पढ़िए पूरी खबर

Update: 2023-11-01 07:16 GMT

आजम खान को लेकर ओपी राजभर ने दी प्रतिक्रिया

Azam Khan News: समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी सरकार के पूर्व मंत्री रहे आजम खान को मिली सजा और जौहर यूनिवर्सिटी से सरकार द्वारा वापस ली गई जमीन पर अपने विवादित बयानों के लेकर चर्चा में रहने वाले सुभासपा नेता ओम प्रकाश राजभर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। ओपी राजभर ने कहा कि आजम खान जांच में दोषी पाए गए हैं। जो गलत करेगा, उसे सजा मिलेगी। उसमें घोटाले हुए हैं, इसे नकारा नहीं जा सकता है। सपा की सरकार में उनका जैसा जलवा था, उन्होंने अपने जलवे का पूरा लाभ उठाया है।

राजभर ने आजम खान पर यह भी आरोप लगाया है कि कानूनों का उल्लंघन कर के सरकारी धन का बंदरबांट किया गया है। यूपी में बीजेपी की सहयोगी सुभासपा के नेता ने कहा कि लाभ लिया है कि कानूनी दायरे में फंसे हैं। जांच में दोषी पाए गए हैं। ये सब चीजें अब सामने आ रही हैं। धीरे-धीरे जांच में सब सामने आ रहा है। जो गलत करेगा, उसे सजा मिलेगी ही।

आजम खान से वापस ली गईं जमीनें

यूपी कैबिनेट की कल बैठक हुई जिसमें मौलाना अली जौहर यूनिवर्सिटी के लिए आजम खान को सपा सरकार में दी गई जमीनों में से कुछ को वापस लेने का फैसला किया गया है। कैबिनेट के इस फैसले से उस जमीन पर चल रहा रामपुर पब्लिक स्कूल और सपा का दफ्तर बंद हो जाएगा। आरोप है कि जिस उद्देश्य के लिए जमीन को आजम खान को लीज पर दिया गया था, वहां उसका सही उपयोग नहीं हो रहा था।

साल 2012 में सपा की सरकार बनने के कुछ दिनों बाद ही आजम खान को 100 रुपये सालाना की लीज पर यूनिवर्सिटी के लिए जमीनें आवंटित की गईं थी। जिलाधिकारी रामपुर की रिपोर्ट के आधार पर काबीना ने मंगलवार को कुछ जमीनें वापस लेने का फैसला किया। इस मामले में रामपुर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश सक्सेना ने भी शिकायत कर जांच और कार्रवाई की मांग की थी। बता दें कि फर्जी जन्मप्रमाण पत्र मामले में आजम खान उनकी पत्नी और बेटे तीनों लोग जेल में की सजा काट रहे हैं।

Also Read: UP News: सिद्धार्थनगर के अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुआ धमाका, 2 लोगों की हुई मौत

Tags:    

Similar News