Paparazzi on Bollywood Actress: गलत एंगल से फोटो लेने के लिए खुद कहती हैं बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस, पैपराजी ने खोली पोल

Paparazzi on Bollywood Actress: पैपराजी एक्ट्रेस की गलत एंगल्स से फोटोज लेते हैं, जिसे लेकर कई एक्ट्रेस परेशान दिखीं. हालांकि अब पैपराजी ने इन फोटोज को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

Update: 2024-10-15 08:11 GMT

Paparazzi on Bollywood Actress: मनोरंजन जगत के सितारों की दुनिया में क्या चल रहा है, इसे लेकर फैंस की दिलचस्‍पी हमेशा से रही है. खासकर सोशल मीडिया के इस दौर में एक्‍टर-एक्‍ट्रेसेस के हर कदम पर सबकी नजर रहती है और इस काम में पपाराजी बड़ी भूमिका निभाते हैं. सेलेब्‍स की हर आउटिंग के फोटोज और वीडियोज मिनटों में लोगों को देखने के लिए मिल जाती है. लेकिन हर बार जो दिखता है, जरूरी नहीं की वो सच हो. पिछले काफी वक्त से ऐसा देखने को मिल रहा है कि पैपराजी एक्ट्रेस की गलत एंगल्स से फोटोज ले रहे हैं और फिर वह वायरल हो रही हैं. इसको लेकर कई एक्ट्रेस परेशान दिखीं और उन्होंने पैपराजी की क्लास भी लगाई. हालांकि अब सेलेब्‍स की पोल खुल गई है और एक पैपराजी ने इन फोटोज को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

पैपराजी ने खोली एक्ट्रेस की पोल

हाल ही में एक के टॉक शो में पैपराजी शैलेश पांडे (Shailesh Pandey) जो सेलेब्स के बीच में छोटी के नाम से फेमस हैं वो पहुंचे थे. उन्होंने बातचीत के दौरान कई बड़े खुलासे किए. इस दौरान उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में शाहरुख खान एक ऐसे एक्टर है, जो पैपराजी को पसंद नहीं करते क्योंकि आर्यन खन के केस के बाद से ही किंग खान पैप्स से नाराज चल रहे हैं. वहीं ब शैलेश से पूछा गया की जो एक्ट्रेस पीछे से फोटो लेने के लिए मना करती है, तो उसके बावजूद भी ऐसा क्यों किया जाता है. तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा- 'पैपराजी की इसमें कोई गलती नहीं है क्योंकि एक्ट्रेस खुद उन्हें कहती है कि पीछे से फोटो लो.' ये सुन होस्ट भी हैरान रह जाते हैं.

इन एक्टेस ने लगाई थी क्लास

बता दें, कई एक्ट्रेस हैं तो पैपराजी के गलत एंगल से फोटो लेने को लेकर सवाल उठा चुकी हैं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को कई बार पैपराजी को इसे लेकर मना करते हुए देखा गया है. जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि वह बहुत कॉन्फिडेंट महसूस नहीं कर रही हैं, क्योंकि कुछ पैपराजी क्लिकबेट के लिए गलत एंगल्स से फोटो लेते हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने भी इस बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था कि पैपराजी उनके बॉडी पार्ट्स को जूम कर करके क्लिक करते हैं.मृणाल (Mrunal Thakur) भी इस बारे में खुलकर अपनी राय रख चुकी हैं. मृणाल ने कहा था गलत एंगल से क्लिक की गई फोटोज देखने के बाद उनके मम्मी-पापा अच्छा महसूस नहीं करते हैं.

Tags:    

Similar News