Pawan Singh Monalisa Viral Video: पवन सिंह के साथ मोनालिसा ने दिए ऐसे-ऐसे इंटिमेट सीन्स, पर्दे के पीछे छुपकर सब कुछ देखती रही ये भोजपुरी एक्ट्रेस

Pawan Singh Monalisa Viral Video: पवन सिंह और मोनालिसा एक दूसरे के साथ काफी बोल्ड अंदाज में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं अक्षरा सिंह दोनों को पर्दे के पीछे से डांस और रोमांस करता देख रही है.

Update: 2024-10-15 08:17 GMT

Pawan Singh-Monalisa Viral Video: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने एक दौर में एक साथ कई फिल्मों में काम किया. उनकी केमिस्ट्री और रोमांस पर्दे पर तहलका मचा देती थी. पवन सिंह और अक्षरा सिंह के फीचर वाले गाने भी आते ही हिट हो जाते थे. दोनों अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. वहीं दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूसरी एक्ट्रेस के साथ पवन सिंह को इंटिमेट सीन्स करता देख अक्षरा की हालत खराब हो जाती है. एक्ट्रेस छुपके-छुपके दोनों को पर्दे के पीछे से रोमांस करता देखती हैं. चलिए जानते हैं आखिरी क्या है वीडियो में...

Full View


पवन सिंह-मोनालिसा का रोमांटिक सीन

दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है वो असल में पवन सिंह, अक्षरा सिंह और मोनालिसा का गाना 'दिया गुल करा रानी' है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह मोनालिसा के साथ काफी बोल्ड अंदाज में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच काफी हॉट और रोमांटिक सीन भी है. जिसे दर्शक देखकर चौंक गए है. इस गाने में पवन सिंह और मोनालिसा के बीच किसिंग सीन्स भी है, जिसे देखकर दर्शकों के पसीने छुट गए. इस गाने में भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह और मोनालिसा के साथ अक्षरा सिंह भी नजर आ रही है. अक्षरा सिंह भी इस गाने में काफी बोल्ड सीन दिए है. वहीं, इस गाने को पवन सिंह और सोनाली ने अपनी आवाज दी है.

पर्दे के पीछे से छुपके-छुपके देखती रहीं अक्षरा

'दिया गुल करा रानी' गाने की बात करे तो इसमें मोनालिसा दुल्हन बनी बैठी हैं और कमरे में पवन सिंह आते हैं और दोनों के बीच काफी बोल्ड सीन देखने को मिलता है और दोनों डांस करते भी नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे कमरे में अक्षरा सिंह सो रही होती हैं और वो उठकर आती हैं और पवन सिंह और मोनालिसा को पर्दे के पीछे से डांस और रोमांस करता देख रही है. वहीं, अक्षरा एक सपना देख रही हैं र खुद को मोनालिसा की जगह पवन सिंह के साथ डांस करता सोच रही है. फिर अक्षरा भी पवन सिंह के साथ रोमांस करती दिखती हैं और वो पिली साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

Tags:    

Similar News