Shahrukh Khan: 'सुबह उठता हूं तो बीवी की डांट खाता हूं...', शाहरुख खान ने खुद ही खोल दिया था सीक्रेट, फिर वायरल हुआ वीडियो

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हर कोई बादशाह की लव लाइफ में इंट्रेस्ट रखते हैं और उन्हें गौरी खान और उनकी लव स्टोरी काफी पसंद आती है. अभी हाल ही में किंग खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह बता रहे हैं कि उनका संडे कैसे बीतता है और उनकी पत्नी उनके साथ कैसा बिहेव करती हैं.

Update: 2024-06-27 18:18 GMT

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जो कि अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. एक्टर की लव लाइफ को लेकर हर कोई काफी एक्साइटेड रहता है. अभी हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बीवी गौरी खान के बारे में बात करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में शाहरुख खान बता रहे हैं कि सुबह उठते ही उनकी बीवी उनके साथ कैसा बिहेव करती हैं.

वीडियो में Shahrukh Khan कहते दिख रहे हैं कि संडे के दिन मैं रात को बहुत देर से सोता हूं और सुबह लेट उठता हूं..सबसे पहली चीज मुझे अपनी बीवी से डांट पड़ती हैं और वह पूछती हैं कि हफ्ते में कितने दिन काम किया और मुझे बिल्कुल भी अटेंशन नहीं दिया. फिर मैं अपनी बीवी की तारीफ कर देता हूं कि आज तुम बहुत सुंदर लग रही हो और वो भी कह देती हैं तुम भी बहुत थके हुए लग रहे हो.

शाहरुख खान का वीडियो वायरल

इसके बाद मैं संडे को नहाता नहीं हूं और मैं लेट कर चिप्स और कोल्डड्रिंक पीता हूं. मैं अपने पेट को नहलाता हूं और फिर शाम को मेरे दोस्त आते हैं मैं उनके साथ कुछ गेम वगैरह खेलता हूं, फिर मैं अपनी बीवी के साथ डिनर पर जाता हूं. अब इस वीडियो को देख यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा- ये देख के अच्छा लगता है कि एसआरके कैसे अपनी बीवी को हर बात पर इतना याद करता है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि ये सही समय था जब लोगों के पास स्मार्टफोन नहीं थे. वहीं एक ने लिखा कि गौरी खान काफी लकी हैं कि उसे शाहरुख खान मिला जो कि उसे इतना प्यार करता है.

Tags:    

Similar News