स्वामी प्रसाद मौर्या ने फिर दिया विवादति बयान, कहा- बीजेपी और RSS ईस्ट इंडिया कंपनी से भी ज्यादा खतरनाक

स्वामी प्रसाद मौर्या ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है, इस बार उन्होंने भाजपा और RSS पर हमला बोला है।

Update: 2023-09-11 03:29 GMT

स्वामी प्रसाद मौर्य का विवादित बयान।

UP Politics: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों देश का नाम India से बदलकर भारत किए जाने की संभावना के मुद्दे को लेकर एक बार फिर स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले लोगों का अचानक भारत से प्रेम कैसे जागा।

आपको बता दें कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य मध्यप्रदेश के छतरपुर में ओबीसी महासभा की ओर से आयोजित की गई सामाजिक परिवर्तन और विशाल आमसभा कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उनका कहना है कि बीजेपी के लोग हिंदू राष्ट्र की मांग करते नजर आते हैं। अचानक उनका भारत के लिए देशप्रेम कैसे जाग गया।

बीजेपी और RSS का आचरण संविधान विरोधी-स्वामी

स्वामी प्रसाद ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये भारत, इंडिया और भारतीय संविधान के दुश्मन हैं और भारतीय संविधान के निर्माता डॉ.बाबासाहेब आंबेडकर के भी दुश्मन हैं। इंडिया तो बहाना है मुख्य रूप से ये संविधान का विरोध है और बाबासाहेब आंबेडकर का विरोध है। देश की जनता से मेरी मांग है कि बीजेपी और RSS जो संविधान विरोधी आचरण कर रहे हैं इनको बाहर का रास्ता दिखाया जाए और 2024 लोकसभा चुनाव में इनकी विदाई सूचित की जाए।

देश को लूट रही बीजेपी

स्वामी प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि बीजेपी और आरएसएस, ईस्ट इंडिया कंपनी से भी ज्यादा खतरनाक है। ईस्ट इंडिया कंपनी भारत को लूटते थे और यहां से पैसे ले जाकर अपने देश के बैंकों में डालते थे, लेकिन आरएसएस और पीएम मोदी इस देश को लूटकर अडानी और अंबानी की तिजोरी भर रही है। देश की जनता को कंगाल बना रही है। ये तो देश के भी दुश्मन हैं और देश की जनता की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश कर रहे हैं।

Also Read: यूपी में फिर सक्रिय हुआ मानसून, IMD ने जारी किया अलर्ट इन जिलों में होगी भारी बारिश

Tags:    

Similar News