छात्रा को गणित विषय में फेल करने की धमकी देकर शिक्षक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ में बुद्धेश्वर इलाके में स्थित एक निजी स्कूल का शिक्षक कई महीने तक 10वीं की छात्रा से अश्लीलता करता रहा। पढ़ें पूरी खबर

Update: 2023-08-19 04:42 GMT

लखनऊ।

लखनऊ से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। लखनऊ के बुद्धेश्वर इलाके में स्थित एक  प्राइवेट स्कूल के शिक्षक कई महीने तक कक्षा 10वीं की छात्रा से अश्लीलता करता रहा। इतना ही नहीं परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर लैब में जाकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया। जब यह बात खुली तो वह धमकी दी कि वह उसको और परिवार को जान से मार देगा।

एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि पारा थाना निवासी छात्रा निजी स्कूल से पढ़ाई कर रही है। उसके मुताबिक स्कूल में गणित पढ़ाने वाला शिक्षक भास्कर मिश्रा उसको कई महीने से छेड़ रहा था। जब उसने विरोध किया तो वह धमकी देता था कि गणित विषय में उसको फेल कर देगा। कुछ दिनों तक वह खामोश रही। इस बीच एक दिन स्कूल में उसको जबरन पकड़ लिया। लैब में ले गया। जहां और कोइ नहीं था। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद छात्रा ने परिजनों को आपबीती बताई। एडीसीपी ने बताया कि आरोपी भास्कर को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया, उसमें स्कूल प्रबंधन की भी बड़ी लापरवाही उजागर हुई है।

सैकड़ों अश्लील मैसेज मिले, जांच में शामिल

एडीसीपी ने बताया कि आरोपी पीड़ित छात्रा के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजता था। छात्रा के मोबाइल से उसके सैकड़ों मैसेज मिले हैं। जिनको पुलिस ने साक्ष्य के तौर पर जांच में शामिल कर लिया है। इसमें कई मैसेज धमकी भरे भी हैं। एडीसीपी का कहना है कि मामले में पर्याप्त पुख्ता साक्ष्य हैं। प्रयास होगा विवेचना जल्द पूरी कर कम समय में चार्जशीट लगाएगी। जिससे जल्द कोर्ट में केस की सुनवाई शुरू हो और कम समय में आरोपी को सजा मिल सके।

छात्रा को गणित विषय में फेल करने की धमकी देकर शिक्षक ने किया दुष्कर्म आरोपी गिरफ्तार अगस्त 2023 के लिए बैंक अवकाश अलर्ट: आगामी 8 बंद दिनों के लिए करें तैयारी


Tags:    

Similar News