पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक, काफिले के सामने कूदा युवक, पुलिस ने दबोचा

प्रधानमंत्री के वाराणसी दौरे के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। एक युवक प्रधानमंत्री के काफिले के सामने अचानक कूद पड़ा।

Update: 2023-09-24 02:37 GMT

वाराणसी दौर पर पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक। 

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री कल अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर वारणसी आए हुए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने सभी कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद लौट रहे थे, उसी वक्त पीएम मोदी से मिलने की चाह में एक युवक काफिला में घुसना चाहा। हालांकि पीएम मोदी से मिलने की चाह रखने वाले युवक को सुरक्षाकर्मियों ने पहले ही दबोच लिया। इस युवक ने पीएम के काफिले के नजदीक आने का प्रयास किया था। पीएम मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर से बाबतपुर एयरपोर्ट जा रहे थे, इसी दौरान रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर के पास युवक ने पीएम के काफिले में कूदने का प्रयास किया था।

सूचना के मुताबिक युवक सेना में नौकरी की मांग को लेकर पीएम से मिलना चाहता था और वह बीजेपी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। यह युवक पीएम के काफिले से 10 फीट दूरी पर था। अब इस युवक से एसपीजी पूछताछ कर रही है। काशी दौरे पर आए पीएम मोदी ने कई कार्यक्रमों में शिरकत की। पीएम मोदी ने वाराणसी में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला रखी और इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के 16 अटल विद्यालयों का लोकार्पण किया। वहीं पीएम मोदी ने इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम को लेकर कहा कि जब खेल का इंफ्रास्ट्रक्चर बनता है, इतना बड़ा स्टेडियम बनता है तो सिर्फ खेल ही नहीं स्थानीय अर्थव्यावस्था पर भी उसका सकारात्मक असर होता है। आज सब जानते हैं कि 'जो खेलेगा, वही खिलेगा'।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने नारी शक्ति वंदन अभिनंदन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि नारी शक्ति वंदन अधिनियम एक व्यापक विजन वाला कानून है। इस कानून की ताकत तब बढ़ेगी, जब समाज से लेकर परिवार तक, हर स्तर पर महिलाओं के लिए आगे बढ़ने के अवसर बढ़ेंगे। हमें ऐसा समाज तैयार करना है, जिसमें नारी को आगे बढ़ने के लिए किसी के सहयोग की जरुरत न पड़े।

Alos Read: मोटोजीपी रेस का फाइनल मुकाबला आज, सीएम योगी भी पहुंचेगे बीआईसी

Tags:    

Similar News