यूपी की इस बच्ची के शरीर पर उभर रहे हैं राम और राधे शब्द, डॉक्टर भी हैरान

उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है जहां एक बच्ची के शरीर पर राम और राधे नाम उभर आ रहे हैं।

Update: 2023-11-07 06:37 GMT

बच्ची के शरीर पर उभर रहे राम-राम और राधे-राधे शब्द

UP News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक चौका देने वाली खबर सामने आ रही है जहां के माधौगंज कोतवाली क्षेत्र में कक्षा एक की छात्रा के शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर राम और राधे नाम के शब्द अपने आप ही उभर आए। स्कूल में जब ऐसा हुआ तो इसकी जानकारी परिजनों को देकर बुलाया गया। तब पता चला कि यह सिलसिला पिछले कई दिनों से चल रहा है। इस घटना पर चिकित्सक भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

सहिजना निवासी देवेंद्र राठौर की पुत्री साक्षी (8) माधौगंज कस्बे के एक प्राइवेट विद्यालय में कक्षा एक की छात्रा है। उसके शरीर पर राधे-राधे, राम-राम, गुरुदेव सहित उसका व परिवार के लोगों के नाम और अंक उभर रहे हैं। देवेंद्र के अनुसार, पिछले 20 दिनों से साक्षी अपने शरीर पर लाइनें बनाती थी, जो खरोंच जैसी लगती थीं।

अब इनमें नाम उभरने लगे हैं। देवेंद्र का कहना है कि उन्होंने साक्षी को हरदोई के कई चिकित्सकों और प्राइवेट नर्सिंग होम में भी दिखाया, लेकिन चिकित्सक कुछ नहीं बता पाए। सोमवार को स्कूल में साक्षी के शरीर पर राम, राधे व उसका नाम और कई अन्य अक्षर अलग-अलग जगहों पर उभर आए।

दर्द अथवा खुजली या अन्य कोई परेशानी भी नहीं

हालांकि लगभग 15 मिनट बाद उन्हीं जगहों पर त्वचा सामान्य हो गई। साक्षी को किसी तरह का दर्द अथवा खुजली या अन्य कोई परेशानी भी नहीं हुई है। सीएचसी अधीक्षक डॉ. संजय का कहना है कि त्वचा संबंधी बीमारी हो सकती है, लेकिन बिना विस्तृत जांच के कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

Also Read: सपा कांग्रेस विवाद को लेकर जयंत चौधरी ने दी कांग्रेस को यह नसीहत, अखिलेश को लेकर कही बड़ी बात, जानें यहां

Tags:    

Similar News