Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिरा के सामने खुलेगा अरमान-माधव का बड़ा राज, फूट-फूटकर रोएगी विद्या

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में अभिरा के सामने बड़ा राज खुलने वाला है। सीरियल में अभिरा के सामने अरमान की पहली मां और माधव की पहली पत्नी का सच आ जाएगा।

Update: 2024-06-27 17:53 GMT

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान और अभिरा की लव स्टोरी पर ब्रेक लग गया है। दादी सा की एक चाल से अभिरा के सामने अरमान और रूही का सच आ जाता है जिसके बाद अभिरा अरमान से दूर होने का फैसला ले लेती है। बीते एपिसोड में अरमान और अभिरा की मुलाकात होती है और यहां अरमान अभिरा को बोलता है कि वह हमेशा उसका इंतजार करेगा और अब वह खुद उसके साथ आयेगी। आइए आपको बताते हैं कि इस सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में क्या क्या होने वाला है।

पौदार हाउस में होगी सावन की तैयारी

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में देखने के लिए मिलेगा कि अभिरा माधव से किसी शिवानी के बारे में पूछती है और ये नाम सुनकर वहां से चला जाता है। इसके बाद अरमान अभिरा के लिए सावन का झूला लगाता है। इस दौरान घर के बाहर अभिरा अरमान को महसूस कर लेती है लेकिन भगवान से उसे दूर रखने के लिए कहती है। दूसरी तरफ पौदार हाउस में सावन के जश्न की तैयारी होती है और अरमान अपनी मां को रोते हुए देख लेता है। अभिरा भी रात को घर के बाहर झूला देख लेती है और अरमान का सोचकर तोड़ देती है। अरमान भी अपनी मां को ध्यान रखने का बोलता है। 

अभिरा के सामने खुलेगा अरमान और माधव का राज

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अरमान की मां विद्या अपने बेटे के सामने अपना दर्द बयां करती है। वह बताती है कि कैसे उसे पापा ने उससे कभी प्यार नहीं किया। वह सिर्फ अरमान की असली मां से ही सच्चा प्यार करते हैं। ये बातें सुनकर अरमान को दुख होता है और वह खुद को विद्या की जिंदगा का सबसे बड़ा पाप बताता है, लेकिन विद्या उसे चुप करवा देती है और बोलती है कि आज उसके पास सिर्फ वह ही है। इसके बाद पौद्दार हाउस में सावन का जश्न शुरू होता है और सभी लोग डांस करते हैं। लोग पोद्दार हाउस के बारे में बातें करते हैं, लेकिन दादी सा सबको चुप करवा देती है। इस दौरान अरमान अभिरा को याद करता है और आखिर में अभिरा को याद करके अकेला ही झूला झूलता है। ये चीज देखकर दादी सा भड़क जाती है। दूसरी तरफ अभिरा जानकर घर का पुराना सामान फेंकती है, जिससे माधव भड़क जाता है। इस दौरान गुस्से में आकर माधव बता देता है कि ये उसका और अरमान की मां शिवानी का घर है।

Tags:    

Similar News