Archived

बाबा राम रहीम की पत्नी हरजीत कौर का बड़ा बयान, सुनकर उड़ जायेंगे बाबा का होश, देखें वीडियो

x
Baba Ram Rahim wife Harjeet Kaur's big statement

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम को दो साध्वियों से रेप मामले में सीबीआई कोर्ट ने 20 साल जेल की सजा सुनाई है। राम रहीम का मामला सामने आने के बाद उनको लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

आपको बता दें बीते 25 अगस्त को पंचकूला में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को रेप केस में सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया था। इसके बाद से ही राम रहीम और उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रित के रिश्तों को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

राम रहीम ने 10वीं की पढ़ाई छोड़ दी थी। जिसके बाद उनके परिवार वालों उनकी शादी हरजीत कौर से शादी कर दी थी। राम रहीम की दो बेटियां और एक बेटा है। राम रहीम कि पत्नी बाबा के साथ डेरे में ही रहती हैं, लेकिन वो डेरे में कहां रहती हैं ये किसी को नहीं पता, क्योंकि उन्हें बहुत कम बार ही देखा गया है।



जिन लोगों ने उन्हें देखा है उनके मुताबिक वो डेरे में साध्वी की तरह रहती हैं। हरजीत कौर एक साध्वी कि तरह की सादा जीवन जीती हैं। वो न तो कभी किसी सार्वजनिक मंच पर दिखी और न ही कभी मीडिया के सामने आई।


बाबा राम रहीम को फैशन करना पसंद है। लेकिन उनकी पत्नी हरजीत कौर को इन सब चीजों से परहेज है। उन्हें सादगी पसंद है और वो लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं। ये देखा गया है कि राम रहीम कभी भी अपनी पत्नी को अपने साथ लेकर सामने नहीं आते थे। यहां तक राम रहीम के साथ उनकी बेटियां और दामाद भी कई बार दिख चुके हैं, लेकिन उनकी पत्नी हमेशा उनसे दूर ही रहती है।

डेरे में रहने वालों के मुताबिक ऐसे बहुत कम लोग हैं जिन्होंने राम रहीम की पत्नी को देखा हो। लोग तो यहां तक कहते हैं कि उनकी पत्नी के बारे में उन्होंने न तो कभी कुछ सुना है न ही कभी देखा है। राम रहीम कभी भी अपनी पत्नी को किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में नहीं ले जाते। लोगों के मुताबिक बाबा कि पत्नी हरजीत कौर को पहचाना भी काफी मुश्किल है। आपको बता दें कि साध्वियों से रेप मामले में जेल में बाद राम रहीम पर और भी कई मामलों में केस चल रहे हैं।


कहाँ है हनीप्रीत कैसे हो बाबा की मसाज? बड़ा खुलासा

जारी हुई फर्जी बाबाओं की सूची, इन सब पर होगी ये बड़ी कार्रवाई

साक्षी महाराज के खिलाफ स्वराज इंडिया ने दर्ज कराई पुलिस में शिकायत

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज, लुकआउट नोटिस भी जारी

Next Story