राष्ट्रीय

रोड शो के बाद बोले योगी, अमित भैया EVM में सेटिंग रखना, जानिए पूरी बात

रोड शो के बाद बोले योगी, अमित भैया EVM में सेटिंग रखना, जानिए पूरी बात
x
अहमदाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात का दौरा किया था लेकिन इस दौरे के बाद भाजपा के मुखालिफ अलग अलग अंदाज़ में चुटकी ले रहे है.
पटेलो के लिए आरक्षण की मुहीम चला चुके हार्दिक पटेल ने भी योगी आदित्यनाथ और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर चुटकी लेते टवीट किया है..उन्होंने लिखा-गुजरात में योगी जी के रोड शो के बाद अमित शाह जी ने पूछा कैसा रहा रोड शो,योगी जी बोलें EVM में सेटिंग रखना भैया !!!



योगी के गुजरात दौरे के दिन भी हार्दिक पटेल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना लगाते हुए कहा था कि पहले गुजरात भाजपा के नेता दूसरे प्रदेश चुनाव में प्रचार के लिए जाते थे लेकिन अब अनेक प्रदेश के नेता गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए आते हैं.
गौरतलब है कि योगी ने गुजरात के वलसाड में भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए एक की थी,सभा से पहले उन्होंने रोड शो भी किया था लेकिन योगी अपनी जनसभा और रोड शो में अपेक्षित भीड़ नही जुटा पाए.
उनके रोडशो का एक विडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे भीड़ बेहद कम है.

गुजरात में भाजपा लम्बे समय से सत्ता ने है लेकिन पिछले कई सालो में पटेल,आदिवासी और दलितों ने सरकार के खिलाफ आन्दोलन किया है जिससे विपक्षी कांग्रेस इस बार विधानसभा चुनावों को लेकर उत्साहित है.
भाजपा ने संघ के एक आन्तरिक सर्वे जिसमे कांग्रेस को दो तिहाई बहुमत मिलने की संभावना ज़ताई गयी है,इसके बाद भाजपा ने गुजरात में हिन्दू वोटो के धुर्वीकरण के लिए योगी को स्टार प्रचारक बनाने का निर्णय लिया था.
इन खबरों को भी पढ़ें
Next Story