Crime: बेवफाई की खौफनाक सजा, गुस्साए आशिक की दरिंदगी देख उड़ जाएंगे होश

Crime: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक सिर फिरे आशिक ने अपनी तलाक शुदा प्रेमिका को ऐसी सजा दी. जिसे पढ़कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जानकारी के मुताबिक तलाकशुदा प्रेमिका अब प्रेमी से बेवफाई करने लगी थी.

Update: 2024-07-26 09:47 GMT

Crime: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक सिर फिरे आशिक ने अपनी तलाक शुदा प्रेमिका को ऐसी सजा दी. जिसे पढ़कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. जानकारी के मुताबिक तलाकशुदा प्रेमिका अब प्रेमी से बेवफाई करने लगी थी. जिसका बदला लेने के लिए आशिक कुल्हाडी लेकर माशूका के घर पहुंचा. साथ ही कुल्हाडी से गला काटकर उसकी हत्या कर दी. सिरफिरे आशिक की दरिंदगी यहीं नहीं रूकी. उसके बाद महिला की लाश को गद्दे में लपेटकर आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.साथ ही मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है.

Full View


ये है मामला

दरअसल, पूरा मामला सिंगरौली जिले के चितरंगी थाना क्षेत्र के बसाही गांव का बताया जा रहा है. जहां एक तलाकशुदा महिला की लाश अधजली अवस्था में मिली थी. जब पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर उसने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घटने के खुलासे के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया. पुलिस को बहुत जल्द सफलता हाथ लगी. सख्ती से पूछताछ में पता चला कि महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी है. जिसके बाद पुलिस ने हत्यारे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

क्या कहना है इनका

पुलिस के मुताबिक केस का सफलतापूर्वक खुलासा कर दिया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. बताया जा रहा है कि बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही घटना के अन्य पहलुओं की जांच भी की जा रही है. ताकि किसी भी निर्दोश को सजा न मिले.

Similar News